हाथरस- एनएच 93 पर एक बार फिर देखने को मिला रफ्तार का कहर, गांव रुहेरी पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, नवयुवती की दर्दनाक मौत

हाथरस। एन एच 93 पर एक बार फिर रफ्तार का  कहर देखने को मिला है। जब तेज रफ्तार रोड़बेज बस ने बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया । बाइक पर सवार महिला की गोद में एक एक दुध मुहे बच्चा भी था। घटना में मौके पर ही एक नवयुवती की दर्दनाक मौत हो गयी। वही पति पत्नी गंभीर घायल हो गए दोनों को थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उनका उपचार जारी है।

हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एन एच 93 के गांव रुहेरी पर अलीगढ  अमरपुर से आगरा अपनी ससुराल जा रहे बाइक सवार पति पत्नी और नवयुवती ललतेश के साथ ही एक दुध मुहे बच्चे को पीछे से तेज रफ्तार आ रही रोडवेज बस ने रौंद दिया और मौके से भाग निकली। जिसमे ललतेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और पति पत्नी गंभीर घायल हो गए वही दुधमुहा बालक बच गया। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिससे दोनों और वाहनों की लम्बी लम्बी कतार लग गई। जिससे छभ् पर जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवा कर  दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उनका जारी है।  वही मृतका का पंचनामा भरकर पीएम के  भिजवाया है।

1 टिप्पणियाँ

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने