सिकन्दराराव कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व में सक्रिय स्थानीय पुलिस को मिली सफलता

अरुणाचल प्रदेश की शराब के पउओं के रैपर व ढक्कन बदलकर यूपी के लगाकर बेचने वाले युवक को पुलिस ने पकडा

हाथरस/सिकन्दराराव (संदीप पुण्ढ़ीर)। अरुणाचल प्रदेश की शराब के पउओं के रैपर व ढक्कन बदलकर उत्तर प्रदेश के लगाकर बेचने वाले एक युवक को कोतवाली प्रभारी  के नेतृत्व में सक्रिय स्थानीय पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
    सिकन्दराराव क्षेत्र में अन्य प्रदेशों से लाकर की जारी शराब की बिक्री का खुलासा उस समय हुआ जब सिकंदराराव पुलिस ने एक युवक को रंगे हाथों शराब के पउआ से रैपर बदलकर मिलावट  करते हुये पुरदिलनगर जाने वाले रास्ते में पडने वाली नहर के पास पकड़ लिया।
पुलिस के अनुसार  रामपाल पुत्र सुमेर सिंह निवासी फरीदाबाद थाना सिकंदराराव को पुरदिलनगर बाली नहर के पास अरुणाचल प्रदेश की शराब में मिलावट कर उनके रैपर बदलते हुये  130 पउआ शराब के, 49 यूपी एक्साइज के ढक्कन,  रैपर, यूरिया व मोटरसाइकिल सहित पकड़ा है।

उसने पुलिस को बताया  कि वह इसकी बिक्री गांव में अपनी दुकान पर करता है । कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि इसको शराब की सप्लाई गांव भुररका के एक युवक द्वारा की जाती है। जिसको पुलिस तलाश कर रही है । टीम में एस आई ललित शर्मा, वैश अहमद,  शीलेश यादव, भगवती, अरविन्द कुमार, अजब सिह यादव शामिल थे।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने