डीपीएस हाथरस में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन

हाथरस। दिल्ली पब्लिक स्कूल, हाथरस में आज कक्षा नर्सरी से कक्षा दो तक के अभिभावकों को विद्यालय की शैक्षिक प्रक्रिया विस्तार से समझाने के लिए ओरिएण्टेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया।
ओरिएण्टेशन कार्यक्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीना चक्कु जी ने सभी अभिभावकों को इन कक्षाओं में होने वाली विविध को करिकुलर एक्टिविटीज एवं शैक्षिक प्रक्रिया के बारे में विस्तार में जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि छात्र या छात्रा के सर्वांगीण विकास में अध्यापिका की अहम भूमिका के साथ-साथ अभिभावकों का भी महत्त्वपूर्ण योगदान है। इसके अतिरिक्त प्रधानाचार्या महोदया ने प्रत्येक अभिभावक से बात करते हुए उनको होने वाली कठिनाइयों को दूर करने का आश्वासन भी दिया। डीपीएस सोसाइटी द्वारा आयोजित वर्कशाॅप में विगत दिनों भाग लेने वाली विद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा विशेष तौर पर अभिभावकों के लिए एक वर्कशाॅप का आयोजन भी किया गया। इस वर्कशाॅप में अध्यापिकाओं ने आए हुए अभिभावकों को बच्चों की पढ़ाई से संबंधित कठिनाइयों को समझने व उन्हें दूर करने के लिए जागरुक किया।
कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय में आए हुए सभी अभिभावकों का विद्यालय प्रबंधन ने आभार व्यक्त करते हुए उनसे अपेक्षित सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने