सण्डे मार्केट में सड़क पर नहीं लगेंगी दुकान

पालिकाध्यक्ष आशीष ने दिये निर्देश, ठेका नहीं उठां

हाथरस। गरीबों की मार्केट सण्डे मार्केट में लगने वाली दुकानें अब पालिका प्रांगण के बाहर नहीं लग सकेंगी और दुकानदारों से अवैध वसूली करने वाले कर्मियों पर भी कार्यवाही होगी। शहर के चारों रोडों पर तहबाजारी का ठेका नहीं उठाया गया है लेकिन फिर भी वाहनों से वसूली चल रही है।
गरीब की मार्केट सण्डे बाजार को प्रशासन द्वारा नगर पालिका में विधिवत तरीके से स्थानांतरित कराया गया था लेकिन सण्डे मार्केट में दुकानें पालिका के बाहर सडकों पर सजने से जहां भारी भीड लगती है वहीं जाम तथा दुर्घटनायें घटित होने की संभावनायें बढ जाती हैं। बताया जाता है पालिका के कुछ कर्मियों द्वारा पालिका के बाहर लगने वाली दुकानों से बिना रसीद के वसूली की जा रही थी और इन शिकायतों पर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा द्वारा पालिका में सण्डे मार्केट का निरीक्षण किया तो वह उन्हें सही मिलीं साथ ही उन्होंने पालिका अधिकारियों को हाइवे पर दुकानें नहीं लगाने देने के निर्देश दिये।
उक्त सम्बंध में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा का कहना है कि सण्डे में अब कोई दुकान सडक पर नहीं लगेंगी तथा हम और जगह देख रहे हैं जिससे वहां पर सण्डे मार्केट को शुरू कराया जा सके तथा जिन कर्मियों की शिकायत मिली है उनकी जांच करायी जा रही है। उन्होंने दुकानदारों से भी अपील की है कि वह अपने किराये की रसीद अवश्य लें।
पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने बताया कि पालिका द्वारा वर्ष 2012 से इक्का, तांगा व टैम्पो का तहबाजारी ठेका नहीं उठाया गया है। उन्होंने शहर की जनता से भी अनुरोध करते हुए कहा है कि वह शहर की सफाई व्यवस्था में उनका सहयोग करें तथा प्रसादी आदि वितरण के दौरान एक कूडेदान जरूर रखवायें जिससे कि कूडा ट्रेक्टर जाये और कूडा उठा सके। उन्होंने शहर में जाम की समस्या को लेकर जिला प्रशासन से अपील की है कि तालाब चैराहा से 200 मीटर दूरी पर वाहनों को खडा करना सुनिश्चित करायें।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने