हाथरस/सिकंदराराव- पशु चोरो ने किसान की गला दबाकर की हत्या, पिछले दो हफ्तों में जिले में तीन किसानो की हुयीं हत्यायें, पुलिस की पकड़ से बदमाश कोसों दूर

हाथरस/सिकंदराराव। कोतवाली सिकन्दराराव के गांव पचों में पशु चोरो ने किसान की गला दबाकर हत्या कर दी। किसान द्वारा बदमाशो को टोकने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। किसान की हत्या से परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुँच जांचकर किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है।

   आपको बतादे की हाथरस जिले में बदमाशो द्वारा लगातार किसानो पर हमले कर उनकी हत्या की जा रही है। पिछले दो हफ्तों में तीन किसानो की हत्या हो चुकी है पर पुलिस की पकड़ से बदमाश कोसों दूर है। ताजा मामला सिकन्दराराव कस्बे के गांव पचों का है जहां अर्ध रात्रि के समय किसान की हत्या कर पशु चोर दो भैंस को खोल कर लेगये। वताया जाता है कि नरेश कुमार  50 वर्षीय  अपने घेर  पर सो रहा था लगभग रात के 1 वजे के वाद चोर तीन भेंस को खोल कर  चल दिए तभी नरेश कुमार  ने उनको टोक कर शोर मचाया तो चोरो ने किसान को पकड़ लिया और उनके मुंह मे कपडा ठूंस  दिया और हाथ पैर वाॅध गला दबाकर हत्या कर दी। वही ग्रामीणों ने बताया की एक  भेंस चोरो से  छूट कर  गांव  मे आ गई  इससे  गांव मे जगार हो गई और ग्रामीण मोके पर  इकट्ठे हो गए और हत्यारे चोरों को  इधर-उधर काफी तलाश किया लेकिन कोई हाथ नही लगा। इस घटना की जानकारी ग्रामीणो ने  पुलिस को दी तो पुलिस ने मोके पर पहुंच कर  जान्च की और शव का  पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब देखना ये होगा की पुलिस इन किसानो के हत्यारो को कब तक सलाखों के पीछे भेज पाती है। 

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने