हाथरस- थाना गेट क्षेत्र के आगरा-अलीगढ बाईपास पर बस व मैक्स में हुयी भीषण भिड़न्त, मैक्स पिकअप में लगी आग, चालक की जिन्दा जलकर हुयी मौत, 3 लोग गम्भीर रूप से घायल अलीगढ रैफर

हाथरस। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के आगरा-अलीगढ बाईपास पर गांव लहरा के पास बीती रात्रि को एक रोडवेज बस व एक दूध वैन मैक्स पिकअप में आमने-सामने से हुई जोरदार भिडन्त में मैक्स पिकअप में आग लग गई और चालक जिन्दा जल गया और मौत हो गई जबकि 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये तथा सूचना पर दमकल की गाडी व पुलिस पहुंच गई।
बताया जाता है बीती रात्रि को करीब साढे 11 बजे आगरा से 7 सवारियों को लेकर देहरादून जा रही एक रोडवेज बस व अलीगढ की ओर से आ रहे दूध वैन मैक्स पिकअप गाडी में आगरा-अलीगढ बाईपास पर गांव लहरा के पास आमने सामने से जोरदार तरीके से भिडन्त हो गई जिसके बाद मैक्स पिकअप गाडी में आग लग गई जिससे जहां बाईपास पर भारी हडकम्प मच गया वहीं दोनों साइड का पूरा ट्रेफिक जहां की तहां रूक गया।
मैक्स पिकअप गाडी में आग इतने विकराल रूप से लगी कि गाडी चालक संजय पुत्र रामशंकर निवासी गांव सुमेरा थाना वेदपुरा इटावा को उतरने का मौका ही नहीं मिला और वह गाडी में ही जिन्दा जलकर मौत में समा गया जबकि इसका साथी परिचालक विजय पुत्र सत्तो निवासी सुमेरा इटावा गम्भीर रूप से घायल हो गया।
उक्त घटना में बस चालक बशीम हैदर पुत्र ताहिर हुसैन निवासी देहरादून व इसका साथी कपिल पुत्र वीर सिंह निवासी गांव प्रीतीपुर थाना नौगांव अमरोहा भी गम्भीर रूप से घायल हो गये तथा बस में सवार यात्री भी चोटिल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल थाना हाथरस गेट पुलिस व फायर बिग्रेड की गाडी पहुंच गई और आग पर काबू पाया।
उक्त हादसे में घायलों को उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया जहां से इन्हें गम्भीर हालत में अलीगढ रैफर किया गया है। पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।

Post a Comment

जयहिंद मीडिया नेटवर्क में अपनी बात रखने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

और नया पुराने